The Archies Movie : बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा और सुहाना खान की फिल्म का टीजर रिलीज

Uk Tak News

The Archies Movie : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म की पहली झलक सबके सामने आ गई है। जिसको लेकर अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान दोनों ने बधाई दी है। इस फिल्म में अगस्त्य नंदा और सुहाना खान के अलावा लेट श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अपना डेब्यू कर रही हैं।

The Archies Movie : 

The Archies Movie

नेटफ्लिक्स पर रिलीज :

The Archies Movie : यह तीनों डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म The Archies से डेब्यू करने जा रहे हैं और इसक पहला लुक टीजर दर्शकों के सामने आ गया ,है इस पूरी फिल्म में सभी यंग स्टार लिए गए हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। वहीं टीजर में सभी नए स्टार्ट नाचते गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अपने नाती को आशीर्वाद दिया है। तो शाहरुख खान ने भी सभी लिटिल वन्स को बॉलीवुड में अपना कदम उठाने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

The Archies Movie

The Archies Movie :  The Archies का टीजर रिलीज हो चुका है और इसके बाद से ही सभी यंग स्टार्स को आशीर्वाद मिल रहा है। इस टीजर में सारे स्टार किड्स अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर की एक्टिंग ने सभी को इंप्रेस जरूर किया है।

The Archies Movie

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड का हर तीसरा व्यक्ति है शराब का शौकीन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *