Shooting Of Film Gadar 2 : फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू, बड़े परदे पर फिर दिखाई देगी तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी

Uk Tak News

Shooting Of Film Gadar 2 : गदर एक प्रेम कथा फिल्म तो आप सभी को याद ही होगी। इस फिल्म ने बॉलीवुड में इतिहास रचा था। अब लगभग 20 सालों बाद एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी का जादू एक बार फिर दर्शकों को देखने को मिलेगा। जी हां अब फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Shooting Of Film Gadar 2

Shooting Of Film Gadar 2 : जिसमें सनी देओल पंजाबी लुक में दिखाई दे रहे हैं। तो अमीषा पटेल ट्रेडिशनल सूट में बेहद खुबसूरत लग रही हैं। अब फिल्म की कहानी को भारत पाकिस्तान के एंगल से और आगे बढ़ाया जाएगा। फिल्म गदर में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी इस फिल्म में दिखाई देगें। गदर 2 अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही है और इस फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया जायेगा। साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने पूरे हिन्दुस्तान में धमाल मख दिया था।

Shooting Of Film Gadar 2

Shooting Of Film Gadar 2 : ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में आती है। बता दें गदर फिल्म भारत के बंटवारे के बाद बने हालातों पर बनी थी। इसमें पाकिस्तान की सकीना और भारत के तारा सिंह की प्रेम कहानी दिखाई गई थी। इस फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया था कि ये ​फिल्म सिनेमाघरों में सुबह छ बजे भी लगती ​​थी। गदर में सनी देओल के पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने का सीन भी बहुत वायरल हुआ था। इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होेने का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि सनी देओल के पासपार्ट को पाकिस्तान में आजीवन बैन किया हुआ है।

Shooting Of Film Gadar 2 :

Shooting Of Film Gadar 2

 

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के विधायकों की आमदनी जनता से बढ़ी 4 गुना ज्यादा, जाने कौन है टॉप पर पर 

Leave a Reply

Your email address will not be published.