Bhagat Singh Koshyari : महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान पर क्यों मचा बवाल

Uk Tak News

Bhagat Singh Koshyari : महाराष्ट्र की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। दरअसल महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के एक बयान ने एक बार फिर महाराष्ट्र की सरकार और विपक्ष को आमने-सामने लाकर खड़ा कर दिया है।

Bhagat Singh Koshyari :  Bhagat Singh Koshyariविवादित बयान :

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा है कि अगर महाराष्ट्र से गुजराती और राजस्थानी को निकाल दिया जाए तो यहां पैसा नहीं बचेगा और मुंबई देश की आर्थिक राजधानी नहीं रह जाएगी। उनके इस बयान के बाद महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मराठी लोगों का महाराष्ट्र के विकास में बेहद योगदान हैं, हम राज्यपाल के बयान से सहमत नहीं हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बयान पर कहा कि उनके इस बयान से मराठी मानुष को चोट पहुंची है, राज्यपाल ने उनकी भावनाओं को आहत किया है और इससे पहले भी वह विवादित बयान देते रहे हैं। Bhagat Singh Koshyari

Bhagat Singh Koshyari : इसके साथ ही पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के राज्यपाल पर कार्यवाही करने की भी मांग की है। जहां एक और शिवसेना और कांग्रेस राज्यपाल के बयान पर हमलावर हुई तो वहीं बीजेपी ने इसे राज्यपाल का व्यक्तिगत बयान बताया है।

 

ये भी पढ़ें : प्रदेश में 2 अगस्त तक भारी वर्षा की चेतावनी, रहें अर्लट

Leave a Reply

Your email address will not be published.