BJP Election Announcement : भाजपा की सबसे बड़ी चुनावी घोषणा, सीएम धामी ने किया ऐलान

Uk Tak News

BJP Election Announcement : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव मतदान के लिए महज 2 दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में भाजपा ने आज सबसे बड़ी चुनावी घोषणा कर दी है। जिस का ऐलान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया है। सीएम धामी ने कहा है उत्तराखंड में भाजपा की सरकार आते ही राज्य में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू कर दिया जाएगा। हालांकि इस ऐलान के बाद प्रदेश में राजनीतिक जरूर गर्मा सकती है।

BJP Election Announcement: BJP Election Announcement

सीएम धामी ने सोशल मीडिया में लिखा है कि “अब समाज में धर्म, जाति और समुदाय की पारंपरिक रूढ़ियां टूट रही हैं, इसलिए समय आ गया है कि देवभूमि में सभी नागरिकों के हितों को सम्मान देते हुए, सर्वस्पर्शी विकास की अवधारणा को सुनिश्चित करते हुए यूनिफ़ॉर्म सिविल कोड (समान नागरिक संहिता) की तरफ कदम बढ़ाया जाए।”

आखिरी घोषणा :

BJP Election Announcement : आज प्रखंड में चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में भाजपा ने सबसे बड़ा ऐलान करते हुए चुनावी कार्ड खेला है। दरअसल देश में हिजाब विवाद बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद सीएम धामी ने घोषणा करते हुए कहा है कि उत्तराखंड में दोबारा बीजेपी की सरकार बनते ही प्रदेश में समान नागरिकता संहिता को लेकर एक समिति बनाई जाएगी। जिस समिति में सभी प्रदेशवासियों के लिए भूमि, संपत्ति विभाग, तलाक और विरासत के संबंध में कानून बनाए जाएंगे।    BJP Election Announcement :

ये भी पढ़ें: बिग स्क्रीन पर दिखाई देगा सुपरहीरो शक्तिमान, टीजर हुआ लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published.