Uttarakhand Bus Accident : उत्तरकाशी में भीषण बस हादसा , 26 मौतें

Uk Tak News

Uttarakhand Bus Accident : उत्तराखंड में कल देर शाम एक बड़ा दर्दनाक बस हादसा हुआ है। जिसमें मौके पर ही 30 यात्रियों ने दम तोड़ दिया। वहीं पीएम मोदी से लेकर सीएम धामी के साथ ही सभी ने इस हादसे पर दुख जताया है तो वहीं मुआवजे की घोषणा भी कर दी गई।

Uttarakhand Bus Accident :Uttarakhand Bus Accidentमदद की घोषणा :

हरिद्वार से यमुनोत्री जा रहे मध्य प्रदेश के यात्रियों से भरी बस यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर लगभग 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी और इस हादसे में अभी तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि चार घायल यात्रियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। जहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आज घटनास्थल पर पहुंचे और इस दौरान सीएम धामी ने मरने वालों के परिजनों के लिए एक- एक लाख और घायलों को 50-50 हजार रूपये की मदद की घोषणा की है। वहीं शिवराज सिंह चौहान का कहना है पार्थिक शरीर को एक लिफ्ट से मध्य प्रदेश ले जाने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एयरफोर्स के लिए आग्रह किया गया है।

Uttarakhand Bus Accident :  

Uttarakhand Bus Accident गहरी खाई में गिरी बस :

जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस यमुनोत्री हाईवे पर अनियंत्रित होकर पहाड़ से टकराई और जिसके बाद वो गहरी खाई में जा गिरी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही 23 लोगों ने दम तोड़ दिया था, जबकि 3 लोगों की अस्पताल में मौत हुई है, वहीं 4 लोगों का इलाज जारी है।

Uttarakhand Bus Accident

Uttarakhand Bus Accident : इस हादसे में बस पूरी तरीके से टूट गई और मौके पर पुलिस और एसडीआरएफ केवल लाशें ही लाशें दिखाई थी जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन कर शवों को बाहर निकाला गया।

Uttarakhand Bus Accident

 

ये भी पढ़ें : जीत के बाद राजधानी पहुंचने पर सीएम धामी का भव्य स्वागत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *