Rising Inflation In Uttarakhand : प्रदेशभर में कांग्रेस का हल्ला बोल, महंगाई के खिलाफ फूंका सरकार का पुतला

Uk Tak News

Rising Inflation In Uttarakhand : बढ़ती महंगाई के विरोध में उत्तराखंड में आज कांग्रेस ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार का पुतला भी फूंका। कांग्रेस का कहना है कि आम जनता पहले से ही महंगाई के बोझ में दबे हुई है और उत्तराखंड में फिर से बिजली के दाम बढ़ा दिए गए।

Rising Inflation In Uttarakhand :

Rising Inflation In Uttarakhand

कांग्रेस बिजली के बढ़े दाम महंगाई और गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी को लेकर आज सड़कों पर उतर गई और प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के नेतृत्व में सभी जिलों और महानगर में महंगाई के खिलाफ सरकार का पुतला फूंका। ऐसे में राजधानी देहरादून में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एश्ले हॉल में राज्य सरकार का पुतला दहन किया, कांग्रेसियों का कहना है कि बढ़ती महंगाई ने आम आदमी को कर्ज के बोझ में दबा दिया है और उत्तराखंड में एक बार फिर बिजली के दाम बढ़ाने की योजना बनाई जा रही है, जिसका कांग्रेस द्वारा विरोध किया जा रहा है

Rising Inflation In Uttarakhand

Rising Inflation In Uttarakhand : कांग्रेस का कहना है कि महंगाई कम होने का नाम नहीं ले रही है और नए साल में गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिए गए, साथ ही बढ़ती महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है।

Rising Inflation In Uttarakhand

 

ये भी पढ़े : तीनों आरोपियों के नार्को टेस्ट पर सुनवाई टली , इस तारीख़ को आएगा कोर्ट का फ़ैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *