Pure Water In House : हर घर को मिलेगा शुद्ध पेयजल, 35 हजार की आबादी को योजनाओं का सीधा लाभ

Uk Tak News
Pure Water In House : श्रीनगर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक परिवार को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जायेगा। लगभग 100 करोड़ की लागत से तैयार हो रही पेयजल योजनाओं से क्षेत्र की 35 हजार से अधिक आबादी को सीधे फायदा मिलेगा। पम्पिंग योजनाओं के कार्यों में तेजी लाने और प्रत्येक परिवार को पेयजल योजना से जोड़ने के लिये विभागीय अधिकारियों को निर्देश दे दिये गये हैं।

Pure Water In House :

Pure Water In House :

 Pure Water In House : कैबिनेट मंत्री डॉ0 धन सिंह रावत ने आज विधानसभा क्षेत्र में  पेयजल योजनाओं की समीक्षा बैठक ली। जिसमें उन्होंने पेयजल निगम के अधिकारियों को निर्माणाधीन पम्पिंग योजनाओं को शीघ्र पूरा कर क्षेत्र के लोगों को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के निर्देश दिये।  लगभग 100 करोड़ की लागत से चार बड़ी पम्पिंग पेयजल योजना पर कार्य चल रहा है।
Pure Water In House :
Pure Water In House : उन्होंने बताया कि इन सभी पेयजल योजनाओं के पूरा होने से क्षेत्र के 125 राजस्व ग्रामों की लगभग 35 हजार से अधिक आबादी को शुद्ध पेयजल उपलब्ध हो सकेगा। जिससे क्षेत्र की पेयजल समस्या हमेशा के लिये दूर हो जायेगी। लसाथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये किये कोई भी परिवार पेयजल सुविधा से वंचित न रहे इसके लिये प्रत्येक परिवार को पानी का कनेक्शन उपलब्ध कराया जाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *