Ravi Kishan In Nainital : सांसद रवि किशन पहुंचे कैंची धाम , राहुल गांधी पर दिया बड़ा बयान

Uk Tak News

Ravi Kishan In Nainital: भोजपुरी फिल्म स्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन इन दिनों नैनीताल में हैं। जहां उन्होंने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीम करोली के दर्शन किए साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा बयान दिया।

Ravi Kishan In Nainital :

Ravi Kishan In Nainital :

रवि किशन अपने परिवार के साथ बैठी धाम पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा नीम करौली के दर्शन किए साथ ही अपने भाई के स्वास्थ्य और क्षेत्रवासियों के सुख समृद्धि की कामना की। उन्होंने बताया कि उनके भाई का स्वास्थ्य खराब है और वो आईसीयू में भर्ती है, साथ ही उन्होंने बाबा नीम करौली के बारे में बहुत सुना था।। इसलिए वह यहां अपने परिवार के साथ दर्शन करने के लिए आए हैं, उन्होंने भाई के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें दिव्य शक्ति प्राप्त हो गई है जिसकी खुशी वह जल्द ही नंगे पैर चलकर व्यक्त करेंगे।

Ravi Kishan In Nainital

Ravi Kishan In Nainital : रवि किशन ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में देश को पूरी तरह से चूस लिया था और भाजपा की सरकार आते ही अपडेट उससे उभर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने आगामी साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कहा कि बीजेपी 350 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने देश में कोरोनाकाल के समय निशुल्क राशन, किसानों को लाभ और कई योजनाओं से लोगो को लाभ पहुंचा है।

 

ये भी पढ़े: जोशीमठ में बर्फबारी ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, रुका ध्वस्तीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *