Golden Globes 2023 : फिल्म RRR के गाने ने जीता ख़ास अवार्ड, पीएम मोदी ने दी बधाई

Uk Tak News

Golden Globes 2023 : फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू ने आज इतिहास रचते हुए गोल्डन ग्लोब अवार्ड अपने नाम किया, अंतरराष्ट्रीय गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में नाटू नाटू गाना नॉमिनेट हुआ था और आज बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड जीता, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी टीम को बधाई दी है।

Golden Globes 2023 :

Golden Globes 2023

ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी एशियन फिल्म ने इस कैटेगरी में अंतरराष्ट्रीय अवार्ड जीता हो। नाटू नाटू निर्देशक एसएस राजामौली के फिल्म RRR का गाना है , जिसे 20 दिन में शूट किया गया था और इस गाने को प्रेम रक्षित ने कोरियोग्राफ किया साथ ही इस गाने को शूट करने में लगभग 43 रिटेक हुए थे कहा जा रहा है कि गाने में रामचरण और जूनियर एनटीआर के स्टेप परफेक्टली मैच हो इसके लिए बार-बार शूटिंग की गई। वहीं पीएम मोदी ने पूरी टीम को बधाई देते हुए ट्वीट करके लिखा कि –

“एक बहुत ही खास उपलब्धि! @mmkeeravaani, प्रेम रक्षित, काल भैरव, चंद्रबोस, @Rahulsipligunj को बधाई। मैं @ssrajamouli, @ tarak9999, @AlwaysRamCharan और @RRRMovie की पूरी टीम को भी बधाई देता हूं। इस प्रतिष्ठित सम्मान ने हर भारतीय को बहुत गौरवान्वित किया है।”

Golden Globes 2023

Golden Globes 2023 : यह गाना तेलुगू , कन्नड़ और हिंदी में गाया गया था साथ ही इसकी शूटिंग रूस – यूक्रेन के युद्ध से पहले यूक्रेन के प्रेसीडेंशियल पैलेस में हुई। बता दें कि इस फिल्म ने पूरे देश में धमाल मचा दिया था और वर्ल्डवाइड लगभग 1100.5 करोड़ की कमाई की है, इस फिल्म में एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट दिखाई दी, तो नाटू नाटू गाना पूरी तरह से देसी अंदाज में फिल्माया गया था।

ये भी पढ़े : जोशीमठ पर सीएम धामी की आपातकाल बैठक, लिए कई बड़े फ़ैसले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *