Trivendra Singh Rawat Elephant Attack : पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को हाथी ने दौड़ाया, चट्टान पर चढ़कर बचाई जान

Uk Tak News

Trivendra Singh Rawat Elephant Attack : पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को जंगली हाथी ने खूब दौड़ाया। आखिर में चट्टान पर चढ़कर त्रिवेंद्र सिंह रावत की जान बची। बता देे कि त्रिवेंद्र सिंह रावत कोटद्वार-दुगड्डा के रास्ते से पौड़ी से कोटद्वार आ रहे थे। लेकिन बीच में ही उनका रास्ता जंगली हाथी ने रोक लिया, सड़क पर हाथी आ जाने से पूर्व सीएम का काफिला थोड़ी देर वहीं पर रुका रहा।

Trivendra Singh Rawat Elephant Attack :

बचाई जान :

लेकिन जब हाथी काफिले की तरफ बढ़ा तो त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनके सहयोगी ने गाड़ी छोड़कर भागना ही सही समझा। लेकिन लोगों को दौड़ता देख हाथी ने भी उनको खूब दौड़ाया। जिसके बाद पास के एक चट्टान पर चढ़कर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उनके साथ के लोगों ने अपनी जान बचाई। लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री के साथी पृथ्वीराज चौहान घायल भी हो गए। मौके पर पहुंचे वन विभाग कर्मियों ने हवाई फायरिंग करके वहां से हाथी को भगाया।

Trivendra Singh Rawat Elephant Attack

Trivendra Singh Rawat Elephant Attack : जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहत की सांस ली और पूर्व मुख्यमंत्री कोटद्वार की ओर बढ़ गए। दरअसल इस मार्ग पर अक्सर हाथी आ जाते हैं और इस कारण यह मार्ग घंटो जाम भी रहता है।

Trivendra Singh Rawat Elephant Attack

 

ये भी पढ़ें :  सीएम धामी पहुंचे गंगोत्री धाम, एक किलोमीटर का किया ट्रैक

Leave a Reply

Your email address will not be published.