Congress Protest In Dehradun : भर्ती घोटालों पर कांग्रेस ने विधानसभा पर किया हल्ला, प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना

Uk Tak News

Congress Protest In Dehradun : भर्ती घोटालों को लेकर आज कांग्रेस ने विधानसभा के बाहर धरना प्रदर्शन किया और जमकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले से कहते हैं कि परिवारवाद को खत्म किया जाए और भ्रष्टाचार को खत्म करना ही एकमात्र उद्देश्य है। लेकिन उत्तराखंड की भर्तियों में हो रहे घोटाले अब जब सामने आ रहे हैं तो ऐसे में प्रधानमंत्री क्यों चुप हैं?

Congress Protest In Dehradun : Congress Protest In Dehradunभर्तियों में अनियमितता :

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तराखंड की ज्यादातर भर्तियों में घोटाला है और विधानसभा में हुई नियुक्तियों पर तो मंत्रियों के पीआरओ पर विशेष कृपा की हुई है। ऐसे में प्रधानमंत्री क्यों चुप है क्या उनको अब परिवारवाद नहीं दिख रहा है। कांग्रेस की मांग है कि प्रदेश की भर्तियों पर सीबीआई जांच होनी चाहिए। हालांकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस विषय को लेकर पहले ही सख्त रुख अपना चुके हैं।

Congress Protest In Dehradun

Congress Protest In Dehradun : उन्होंने कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हुए हैं साथ ही विधानसभा में हुई बागडोर भर्तियों पर भी उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी को पत्र लिखकर कहा कि किसी भी तरह की अगर अनियमितताएं पाई जाती हैं तो नियुक्तियों को निरस्त करें।

 

ये भी पढ़ें : हेट स्पीच मामले में जितेंद्र नारायण त्यागी ने किया सरेंडर

Leave a Reply

Your email address will not be published.