Uttarakhand Paper Leak : देहरादून में बेरोजगार युवाओं का उग्र प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Uk Tak News

Uttarakhand Paper Leak: राजधानी देहरादून में हजारों की संख्या में युवाओं ने धरना प्रदर्शन किया। बेरोजगार युवा परीक्षाओं में धांधली को लेकर अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं। हालात तब बिगड़ गए जब पुलिस पर पथराव हुआ और इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

Uttarakhand Paper Leak :Uttarakhand Paper Leak

दरअसल देहरादून के गांधी पार्क मैं सैकड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार धरना प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने देर रात युवाओं को जबरन उठाया। जिसके बाद आज हजारों की संख्या में युवा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। जिससे पूरे शहर में जाम की स्थिति बन गई , इस दौरान युवाओं ने सरकार और आयोग के खिलाफ नारे लगाए तो परीक्षा में हुई धांधली को लेकर सीबीआई जांच के साथ ही अन्य मांग करने लगे। जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकना चाहा लेकिन इस बीच प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच तनाव पैदा हो गया। कहा जा रहा है कि इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया, जिससे हालात बिगड़ गए और पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए लाठीचार्ज किया।

Uttarakhand Paper Leak

Uttarakhand Paper Leak:  लाठी चार्ज होने के बाद प्रदर्शनकारी युवा तितर-बितर हो गए, इसके बाद शहर का जाम खुला। हालात ऐसे बन गए थे कि गांधी पार्क से लेकर ग्लोब चौक तक मार्ग पूरी तरह से बंद हो गया था। वहीं बड़ी संख्या में युवा अभी भी गांधी पार्क में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है। ऐसे में सीएम पुष्कर सिंह धामी का भी बयान सामने आया है उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा है कि किसी भी भर्ती घोटाले के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Uttarakhand Paper Leak:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *