Handsome CM In India : सबसे हैंडसम मुख्यमंत्री चुने गए सीएम धामी, क्या लगाएंगे काला टीका?

Uk Tak News

Handsome CM In India : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एक सर्वे के अनुसार देश के सबसे हैंडसम मुख्यमंत्री चुने गए हैं। जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। ऐसे में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने उन्हें काला टीका लगाने की सलाह दे डाली है।

Handsome CM In India:Handsome CM In India

सीएम धामी के सबसे हैंडसम मुख्यमंत्री चुने जाने पर मंत्री सतपाल महाराज ने उन्हें बधाई दी और कहा कि देवभूमि में रहने वाले लोग देवताओं की तरह सुंदर होते हैं और सीएम धामी के सबसे हैंडसम मुख्यमंत्री चुने जाने पर उनकी नजर उतारने चाहिए साथ ही उन्हें काला टीका भी लगाना चाहिए।दरअसल देश के सबसे हैंडसम मुख्यमंत्री को लेकर एक सर्वे हुआ था। जिसे पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के बीच में सर्वे हुआ और चारों मुख्यमंत्रियों में से सीएम धामी को 38 प्रतिशत वोटों के साथ चुना गया है।

Handsome CM In India

Handsome CM In India : बता दें कि यह सर्वे ट्विटर पर कराया गया था और लोगों की सलाह पर देश के चार मुख्य मंत्रियों क नाम शामिल होने के बाद यह सर्वे किया गया, जिसमें से सबसे ज्यादा वोट सीएम धामी को मिले।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *