Twitter India Layoff : Twitter में हो रही छंटनी पर बोले Elon Musk, बताई वजह

Uk Tak News

Twitter India Layoff : देश के सबसे अ​मीर और कारोबारी एलन मस्क ट्विटर खरीदने के बाद कई बड़े फैसले लेते हुए बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की छंटनी कर रहे हैं। इसी कड़ी में एलन मस्क ने भारत में कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि ये छंटनी वर्क फोर्स में कमी करने की योजना के तहत की जा रही है।

Twitter India Layoff : Twitter India Layoff

टीम बर्खास्त :

भारतीय टीम की छंटनी से सैकड़ों कर्मचारी प्रभावित हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो भारत में काम कर रहे अपने ज्यादातर कर्मचारियों को ट्विटर ने नौकरी से निकाल दिया है। इतना ही नहीं भारत में कई विभागों की पूरी टीम को ही बर्खास्त कर दिया है। अब एलन मस्क ने कर्मचारियों की छंटनी पर बड़ बयान देते हुए कहा कि “ट्विटर के बल में कमी के संबंध में, दुर्भाग्य से कोई विकल्प नहीं है जब कंपनी 40 लाख डॉलर (32 करोड़ रुपये से अधिक) का घाटे में हैं। बाहर निकलने वाले सभी लोगों को 3 महीने की सैलरी दी जा रही है, जो कानूनी रूप से आवश्यकता से 50% अधिक है”

Twitter India Layoff

 

Twitter India Layoff :  बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर पर अधिकरण करने के तुरन्त बाद मुख्य कार्यपालक अधिकारी पराग अग्रवाल के साथ ही सीएफओ और कुछ अन्य शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया था। जिसके बाद कई को कर्मचारियों ने खुद इस्तीफा दे दिया था।

 

 

ये भी पढ़ें : विराट कोहली के 34वें जन्मदिन पर BCCI और अनुष्का शर्मा ने ऐसे दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *