Rajasthan Political Crisis : राजस्थान में सियासी हलचल के बीच सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट

Uk Tak News

Rajasthan Political Crisis : राजस्थान में इन दिनों सियासी हलचल मची हुई है और अब यहां की सियासत हालत की रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपी गई है, राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने एक लिखित रिपोर्ट सोनिया गांधी को दी है।

Rajasthan Political Crisis : Rajasthan Political Crisis

अशोक गहलोत को क्लीन चिट :

सूत्रों के मुताबिक इस रिपोर्ट में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को जहां क्लीन चिट मिली है और अब बैठक बुलाने वाले प्रमुख नेताओं के खिलाफ कार्यवाही की आशंका जताई जा रही है। सब मिलाकर यह कहा जा सकता है कि इस रिपोर्ट में अशोक गहलोत को जिम्मेदार नहीं बताया गया है।

बता दें कि अशोक गहलोत के समर्थकों द्वारा बागी रुख अपनाने और जयपुर में विधान दल की बैठक नहीं हो होने पर अजय माकन ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी और कहा जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने राजस्थान की सियासी हलचल का पूरा विवरण सोनिया गांधी को दिया है और जिस पर उन्होंने इसकी एक लिखित रिपोर्ट मांगी है

Rajasthan Political Crisis

Rajasthan Political Crisis : दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष बनने की रेस में अशोक गहलोत और शशि थरूर के साथ ही अन्य कुछ प्रमुख नेताओं के नाम सामने आए हैं और ऐसे में अगर अशोक गहलोत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बन जाते हैं, तो राजस्थान की कमान किसको सौंपी जाएगी, इसको लेकर पर सवाल खड़ा हो गया है। इस बीच सचिन पायलट के साथ ही कुछ अन्य प्रमुख नेताओं के नाम राजस्थान में सीएम पद को लेकर सामने आ रहे हैं। लेकिन अशोक गहलोत के कुछ समर्थक 82 विधायकों ने अपना इस्तीफा दे दिया है।

 

ये भी पढ़ें : लड़ाई के बाद साथ दिखाई दिए नेहा और फाल्गुनी, फैंस में गुस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *