Neha Kakkar Song : लड़ाई के बाद साथ दिखाई दिए नेहा और फाल्गुनी, फैंस में गुस्सा

Uk Tak News

Neha Kakkar Song : फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच इन दिनों एक गाने के रीमिक्स को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा चल रहा है। इस बीच अब यह दोनों ही सिंगर एक रियलिटी शो में साथ दिखाई दे रही हैं।

Neha Kakkar Song : Neha Kakkar Song

रीमिक्स गाना लॉन्च :

दरअसल 90 के दशक का फाल्गुनी पाठक का हिट सॉन्ग “मैंने पायल है खनकाई” का नेहा कक्कड़ ने रीमिक्स गाना लॉन्च किया है और इस गाने को सोशल मीडिया के यूजर्स द्वारा काफी ट्रोल किया जा रहा है। कुछ यूजर्स नेहा कक्कड़ को भारती सिंह बता रहे हैं। तो कुछ ट्रॉल्स का कहना है कि एवरग्रीन गाने को नेहा कक्कड़ ने बिल्कुल ही खराब कर दिया। वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर फाल्गुनी पाठक ने इस गाने के लिए रीमिक्स को लेकर कहा कि नेहा कक्कड़ ने गाने का सत्यानाश कर दिया।

जिसके बाद नेहा कक्कड़ ने भी फाल्गुनी खरी-खरी सुनाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी। वही अब इस तू तू मैं मैं के बीच यह दोनों ही सिंगर रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच पर साथ दिखाई दे रही है। जिसके बाद सभी हैरान रह गए हैं।

Neha Kakkar Song

Neha Kakkar Song : ट्रॉल्स का कहना है कि यह सब लड़ाई सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए की जाती है। वहीं दोनों ही सिंगर इंडियन आइडल के प्रोमो वीडियो में साथ दिखाई दे रही हैं। जिसमें नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक का स्वागत कर रही हैं। इसके बाद अब यह दोनों ही सिंगर लगातार ट्रोल किए जा रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें : मौसम साफ होने के बाद मुख्य सचिव पहुँचे हेमकुंड साहिब, लिया जायज़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *