CM Dhami On Ankita Bhandari Case : अंकिता भंडारी के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए सीएम धामी की घोषणा

Uk Tak News

CM Dhami On Ankita Bhandari Case : उत्तराखंड अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर प्रदेश के साथ ही पूरे देश में आरोपियों को फांसी देने की मांग उठाई जा रही है। वहीं अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अंकिता भंडारी के परिवार को आर्थिक सहायता के तौर पर 25 लाख रुपए का मुआवजा देने की घोषणा की है।

CM Dhami On Ankita Bhandari Case : CM Dhami On Ankita Bhandari Case

परिजनों को आर्थिक सहायता :

सीएम धामी नेता भंडारी के परिजनों को आर्थिक सहायता के लिए अधिकारियों को निर्देश जारी करते हुए 25 लाख रुपए देने की घोषणा की है। उनका कहना है कि राज्य सरकार पीड़ित परिवार के साथ है और उनकी हर तरह की सहायता करने के लिए तत्पर है। सीएम धामी ने कहा कि मामले के एसआईटी जांच चल रही है और जल्द से जल्द दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

बता दें कि सीएम धामी ने इस मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए माननीय न्यायालय से अनुरोध किया गया है साथ ही सीएम धामी ने कहा कि सभी तथ्यों को जुटाकर रिपोर्ट तैयार की जा रही है और आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

CM Dhami On Ankita Bhandari Case

CM Dhami On Ankita Bhandari Case :  वहीं अब अंकिता भंडारी के परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए लोग आगे आ रहे हैं। ऋषिकेश से एक राज्य आंदोलनकारी और निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने भी पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता देने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है।

 

ये भी पढ़ें : राजस्थान में सियासी हलचल के बीच सोनिया गांधी को सौंपी रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *