Portfolio In Uttarakhand : धामी सरकार जल्द कर सकती है दायित्वों का बंटवारा

Uk Tak News

Portfolio In Uttarakhand :उत्तराखंड में पूर्ण बहुमत की सरकार जल्दी ही कार्यकर्ताओं को दायित्व का भार सौंप सकती है। सरकार में दायित्व बांटने को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहले ही संकेत दे चुके हैं। जिसे लेकर धामी कह चुके हैं कि किसी को भी सिफारिश की जरूरत नहीं है, बल्कि कार्यकर्ताओं का नाम स्वयं बोलता है।

Portfolio In Uttarakhand :

Portfolio In Uttarakhandदायित्व पद रिक्त :

सीएम धामी ने कहा कि उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत हो चुकी है, जल्द ही सरकार इस दिशा में कार्य करेंगी। आपको बता दें कि सरकार को बने 2 महीने से ज्यादा समय हो गया है। जिसे सरकार के पास 100 से ज्यादा दायित्व पद अभी भी रिक्त चल रहे हैं। सरकार में भी तीन कैबिनेट मंत्री के पद अभी रिक्त हैं। मुख्यमंत्री धामी की ओर से दिए गए सकेत पर पार्टी में उत्साह नजर आ रहा है। तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने सरकार को सलाह देते हुए कहा कि पहले सही आर्थिक बोझ उत्तराखंड पर है ऐसे में मुखिया अगर अपनी फौज बढ़ा रहे हैं तो पहले होने अपना खजाना देख लेना चाहिए और उसी के हिसाब से दायित्व को बांटना चाहिए।

Portfolio In Uttarakhand

Portfolio In Uttarakhand : कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि पिछले चुनाव में प्रचंड बहुमत से बीजेपी जीती थी। 33 मुख्यमंत्री बदल दिए तीनों मुख्यमंत्रियों ने एक दूसरे के फैसले ही बदल दिया क्या उत्तराखंड में दायित्व धारियों के लिए सरकार तैयार हैं?

Portfolio In Uttarakhand

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में 1 जुलाई से इन सब पर लगेगा बैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *