JP Nadda In Banaras : सीएम योगी और जेपी नड्डा ने वाराणसी में टपरी पर ली चाय की चुस्की, पुराना है नाता

Uk Tak News

JP Nadda In Banaras : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इन दिनों उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। जहां वाराणसी पहुंचने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा ने एक छोटी सी दुकान पर चाय की चुस्की ली, जो बेहद खास है।

JP Nadda In Banaras :JP Nadda In Banaras

काशी शहर के लिए कहा जाता है कि यहां आने वाला हर व्यक्ति यहां की गलियों की मौज मस्ती में खो जाता है और अपनी प्रतिष्ठा को भूल कर यहां के रंग में रंग जाता है। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ काल भैरव मंदिर के पास चाय की दुकान में चाय की चुस्कियां लेने पहुंचे और इस दौरान उन्होंने दुकानदार को कुछ टिप्स भी दिए।

JP Nadda In Banaras

JP Nadda In Banaras : चाय की इस दुकान से जेपी नड्डा का बहुत पुराना नाता है। कहा जाता है कि जब वह पहली बार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए थे, इसके बाद वह काल भैरव मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे थे और हर उपलब्धि पर वो यहां पहुंचते हैं, साथ ही पास की दुकान में चाय भी पीते हैं। वही आज चाय पीते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा ने उन्हें पैसे दिए और वहीं पर विकास को लेकर चर्चा भी की।

JP Nadda In Banaras :

JP Nadda In Banaras

वही जेपी नड्डा ने कहा कि आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड जीत हासिल करेगी और उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी तीसरी बार मिली है, इसलिए वह यहां दर्शन करने के लिए आए हैं।

 

ये भी पढ़े: सांसद रवि किशन पहुंचे कैंची धाम , राहुल गांधी पर दिया बड़ा बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *