Jahangirpuri Violence : दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा जांच में पुलिस टीम पर पथराव

Uk Tak News

Jahangirpuri Violence: देश की राजधानी दिल्ली में हिंसा तेज हो गई है। दरअसल जहांगीरपुरी हिंसा पर पुलिस की टीम जांच करने पहुंची, तो उन पर भी पथराव किया गया। इस दौरान तैनात पैरा मिलिट्री फोर्स ने मामले को संभाला तो पथराव में एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया है, दिल्ली में हाई अलर्ट जारी है।

Jahangirpuri Violence:  Jahangirpuri Violence

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के महज कुछ समय बाद ही यह घटना हुई। वहीं पुलिस ने अभी तक इस पूरे मामले में दोनों पक्षों से 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना की जांच के लिए क्राइम ब्रांच के 14 टीमें भेजी गई हैं। पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना का कहना है कि इसमें 8 पुलिस कर्मचारी जख्मी हुए हैं। Jahangirpuri ViolenceJahangirpuri Violence: इसके साथ ही हिंसा पर अब सोशल मीडिया के जरिए भी गलत जानकारी देने वालों पर कार्यवाही की जाएगी, वहीं संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स भी तैनात है। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि इस मामले में पाए जाने वाले दोषी पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Jahangirpuri Violence:  Jahangirpuri Violence

दरअसल हनुमान जयंती पर जहांगीरपुरी में शोभा यात्रा निकाली गई थी और इस दौरान दो समुदाय के लोगों के बीच पथराव से हिंसा बढ़ी, जिसमें 8 पुलिस कर्मचारी और 10 लोग व्यक्ति घायल है।  इस दौरान कुछ लोगों ने तोड़फोड़, लूट और पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी और आरोप है की शोभा यात्रा पर भी हमला किया गया, इसके बाद भगदड़ मच गई। सूत्रों की मानें तो लोगों ने छतों से पत्थर, ईट और कांच की बोतल भी यात्रा में मारी। वहीं अब पुलिस ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है।  Jahangirpuri Violence

ये भी पढ़ें : नेता प्रतिपक्ष के शपथ ग्रहण में नहीं पहुंचे कांग्रेस के 11 विधाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *