Heavy Snowfall In Uttarakhand : बर्फबारी से उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में बिछी बर्फ की चादर, पर्यटकों के खिले चेहरे

Uk Tak News

Heavy Snowfall In Uttarakhand : उत्तराखंड के पहाड़ों में बर्फबारी से पहाड़ों का नजारा और मनमोहक हो गया है। केदारनाथ धाम चोपता के साथ ही पर्वतीय इलाकों में जमकर बर्फबारी हो रही है, जिसके बाद पर्यटकों के चेहरे खिल उठे हैं।

Heavy Snowfall In Uttarakhand :

Heavy Snowfall In Uttarakhand

देर रात से ही प्रदेश के पर्वतीय हिस्सों में बर्फबारी हुई, जिसके बाद तापमान में भारी गिरावट आई। ऐसे में पर्यटक पहाड़ों की ओर रुख कर रहे हैं और बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि रुद्रप्रयाग, धनोल्टी , बागेश्वर, उत्तरकाशी के साथ ही केदारनाथ धाम और त्रिजुगीनारायण में भारी बर्फबारी देखने को मिली। इसके साथ ही मसूरी में सीजन की पहली बर्फबारी हुई है, तो धनौल्टी में सीजन की दूसरी बर्फबारी दे पहाड़ियां बर्फ से लद चुकी हैं। बर्फबारी का दौर शुरू होने से तापमान में गिरावट आई है और लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं।

Heavy Snowfall In Uttarakhand

Heavy Snowfall In Uttarakhand : वहीं स्थानीय व्यापारियों में अच्छा कारोबार होने की उम्मीद है तो प्रशासन को भी अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश जारी हो चुके हैं। जिससे पर्यटकों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटों में अधिक ऊंचाई वाले पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी जारी रहेगी, जिससे मैदानी इलाकों में ठंड और बढ़ जाएगी।

Heavy Snowfall In Uttarakhand

 

ये भी पढ़े: देहरादून में घर का नक्शा पास कराना हुआ बेहद आसान, जानें तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *