Cooperative Recruitment Scam : सहकारिता भर्ती घोटाले की जांच पर उठ रहे सवाल

Uk Tak News

Cooperative Recruitment Scam : सहकारिता में हुए भर्ती घोटाले को लेकर जांच की जा रही हैं। इसकी जांच को लेकर विपक्ष ने मोर्चा खोल दिया है। घोटाले कि विभागीय जांच की जगह एसआईटी जांच की मांग विपक्ष कर रहा है। इधर विपक्ष के तेवरों को देखते हुए सीएम धामी ने जरूरत पड़ने पर किसी भी तरह की जांच कराने की बात की है।

Cooperative Recruitment Scam : Cooperative Recruitment Scam

 जांच कमेटी गठित गठित :

दरअसल सहकारिता विभाग में भर्ती घोटाले को लेकर एक कमेटी जांच कर रही है। गठित जांच कमेटी ने देहरादून के कोऑपरेटिव बैंक को सीज कर दिया था और बैंक के दस्तावेज खंगाले। बताया जा रहा है कि इस मामले में कई अधिकारी और नेता सम्मिलित हैं। दरअसल आरोप लग रहे है कि इस भर्ती प्रक्रिया में पाया गया था कि एक ही घर से कई लोग चतुर्थ श्रेणी के पद पर तैनात कर दिए गए थे।

सरकार पर हमलावर : Cooperative Recruitment Scam

Cooperative Recruitment Scam : इसको लेकर लगातार विपक्ष यानी कांग्रेस सरकार पर हमलावर है कांग्रेस का कहना है कि भाजपा युवाओं का हक मार रही है और साथ ही इस भर्ती घोटाले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। अब इस मामले में उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने आरोप लगाया कि सचिव महाप्रबंधक वंदना श्रीवास्तव को सेवा विस्तार दिया गया। जबकि वह कई मामलों में दागदार रही है। हालांकि मामले में अभी जांच चल रही है और मामले में अभितक कोई भी अधिकारी दोषी नहीं पाया गया है। Cooperative Recruitment Scam

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री धामी की रैली में कोई कायदे कानून नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *