Bharat Jodo Yatra Today : भारत जोड़ो यात्रा कश्मीर में आज फिर शुरू, शामिल हुई महबूबा मुफ्ती

Uk Tak News

Bharat Jodo Yatra Today : जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर दी है। बता दें कि सुरक्षा में चूक को लेकर यात्रा रोक दी गई थी , लेकिन आज एक बार फिर यात्रा शुरू हो चुकी है और इसमें महबूबा मुफ्ती भी शामिल हुई है।

Bharat Jodo Yatra Today :

Bharat Jodo Yatra Today

कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा एक बार फिर अवंतीपोर से शुरू हो चुकी है। जहां राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हुए तो इस दौरान महबूबा मुफ्ती का भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई। लेकिन राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का मामला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां जम्मू-कश्मीर के अतिरिक्त मुख्य सचिव का कहना है कि राहुल गांधी की सुरक्षा में 25 कंपनियां तैनात की गई है तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक को लेकर गृहमंत्री को लेटर लिखा है।

Bharat Jodo Yatra Today

Bharat Jodo Yatra Today : बता दें कि कल भारत यात्रा के दौरान राहुल गांधी के घेरे में कई लोग घुस आए थे, जिसके बाद पुलिस राहुल गांधी और अमर अब्दुल्ला को अनंतनाग लेकर आ गई थी, फिर राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता कर बताया था कि यात्रा के दौरान पुलिस की व्यवस्था धराशाई हो गई थी। इसके बाद यात्रा को कुछ समय के लिए रोका गया। वहीं कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक को लेकर सुरक्षा की मांग करने लगे।

ये भी पढ़े: आम बजट में क्या हुआ सस्ता और क्या हुआ महंगा, देखें पूरी लिस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *