CM Dhami Program : ऊर्जा प्रदेश में ऊर्जा का गजब हाल, सीएम के कार्यक्रम में गुल हुई लाइट

Uk Tak News
CM Dhami Program : उत्तराखंड को ऊर्जा प्रदेश के नाम से भी जाना जाता है। इसको ऊर्जा प्रदेश बनाने को लेकर कई तरह के संघर्ष हुए और भारत का सबसे ऊँचा  टिहरी डैम भी उत्तराखंड में ही स्थित है। जिससे 2400 मेगावाट बिजली का उत्पादन किया जाता है।
तो वहीं कालसी में पड़ने वाले लोहारी गांव को भी ऊर्जा प्रदेश को मजबूती देने के लिए भेंट चढ़ा दिया गया, लोहारी गांव में डेम बनाया जाएगा। जिससे 120 मेगावाट बिजली पैदा होगी और न जाने कितने गांव उर्जा प्रदेश बनने की भेंट चढ़ेंगे।

CM Dhami Program :   

CM Dhami Program

बत्ती गुल :
CM Dhami Program : लेकिन ऊर्जा प्रदेश होने के बावजूद भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चलते कार्यक्रम में लाइट चली गई और लगभग 5 मिनट तक लाइट गुल रही।
CM Dhami Program : आपको बता दें कि आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का राजपुर रोड पर लोड वेंकटेश्वर वाटिका में कार्यक्रम हुआ। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री धामी के सामने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां भी पेश की गई।
CM Dhami Program
लेकिन इसी दौरान बीच में ही लाइट चली गई और शांति का माहौल बन गया। लगभग 5 मिनट तक सभी लोग अपने स्थान पर ही बैठे रहे और लाइट आने के बाद ही कार्यक्रम का संचालन दोबारा शुरू हुआ।
CM Dhami Program

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *