Bulldozer Attack In Night : सरकारी भवन पर चला बुलडोजर, विभागों का एक- दूसरे पर आरोप

Uk Tak News

Bulldozer Attack In Night : राज्य में अवैध निर्माणों पर बुलडोजर गरज रहा है। इसी बीच अब एक दिलचस्प मामला सामने आया है। जहां सरकारी भवन पर रात के अंधेरे में बुलडोजर चला, लेकिन ये किसी को नहीं पता कि बुलडोजर क्यों और किसने चलाया ?

ये है पूरा मामला :

Bulldozer Attack In Night : दरअसल उधमसिंह नगर जिले के दिनेशपुर में सिंचाई विभाग की बिल्डिंग पर अंधेरे में बुलडोजर चलाया गया। जिसके बाद सिंचाई विभाग और नगर पंचायत आमने सामने आकर आरोपों की झड़ी लगा दी। जहां सिंचाई विभाग ने नगर पंचायत पर आरोप लगाया तो नगर पंचायत का कहना है कि हमें नहीं पता कि बुलडोजर किसने चलाया।

Bulldozer Attack In Night : Bulldozer Attack In Nightआरोप पे आरोप :

सिंचाई विभाग की मानें तो इस जमीन पर विभाग का गोदाम और भवन बना हुआ था। लेकिन नगर पंचायत में जमीन एक हिस्से में शॉपिंग कंपलेक्स बना दिया। इस मामले को लेकर सिंचाई विभाग कोर्ट में गया। मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है तो आरोप यह है कि जब मामला कोर्ट में है तो तो बिल्डिंग क्यों तोड़ी गई Bulldozer Attack In Night :

Bulldozer Attack In Night : तो वहीं नगर पंचायत ने इन आरोपों को सीरे से नकार रहा है। इस पूरे मामले में अब संशय बना हुआ है कि आखिर एक सरकारी भवन पर बुलडोजर किसने चलाया। जिस पर आप विभागों एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं। Bulldozer Attack In Night

 

ये भी पढ़ें :  कोरोना संकम्रण पर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *