Voting For Champawat Election : उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न, ईवीएम में कैद सीएम धामी की किस्मत का फैसला

Uk Tak News

Voting For Champawat Election : चंपावत उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न हो चुका है और 64% वोटिंग हुई है। इस उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी और कांग्रेस की निर्मल गहतोड़ी के बीच सीधा मुकाबला है।

Voting For Champawat Election :

Voting For Champawat Electionमतदाताओं में उत्साह :

Voting For Champawat Election : इस उपचुनाव में जहां सीएम धामी ने मतदाताओं के बीच पहुंचकर उनका उत्साह बढ़ाया और इस दौरान कई मतदाताओं ने उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। इस उपचुनाव में बुजुर्गों ने भी बढ़ – चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं निर्मला गहतोड़ी ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोगों से समर्थन मांगा। जिसके बाद वो धरने पर बैठ गई और उन्होंने बीजेपी नेताओं पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाया है। वहीं सुबह से ही मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए खासा उत्साह दिखाई दिया और लंबी-लंबी लाइनों में लगकर वोटिंग करते हुए नजर आए।

इस दौरान कई महिलाएं पारंपरिक वेशभूषा में भी वोटिंग करने के लिए पहुंची थी। इस उपचुनाव में सीएम धामी के साथ ही 4 प्रत्याशी चुनावी मैदान में खड़े हैं। Voting For Champawat Election

Voting For Champawat Election : जहां इस चुनाव को सीएम धामी के लिए जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि वह विधानसभा चुनाव में खटीमा सीट से चुनाव हार गए थे। लेकिन बीजेपी ने दोबारा उन्हें सीएम की गद्दी सौंपी, जिसके बाद उन्हें उपचुनाव में जीतना बेहद जरूरी है।

Voting For Champawat Election

ये भी पढ़ें : सिंगर सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में माता-पिता के आंसुओं ने सबको रूलाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *