Bikini Banned : यहां महिलाओं के बिकनी पहनने पर लगा बैन, देना होगा जुर्माना

Uk Tak News

Bikini Banned : समुद्र तटों के टूरिस्ट प्लेस पर लोगों को आपने अक्सर शॉर्ट बिकनी में जरूर देखा होगा। लेकिन एक ऐसा टूरिस्ट प्लेस भी है। जहां कम कपड़े या बिकनी पहनने पर 40 हजार का जुर्माना भी लग सकता है इसके लिए आदेश भी जारी हो चुका है।

Bikini Banned : Bikini Bannedलगेगा जुर्माने :

दरअसल इटली के Pompeii और Naples के टूरिस्ट प्लेस पर यह बैन लगाया गया है और कहा जा रहा है कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर यह कदम उठाया गया है। अब यहां के मेयर ने एक आदेश पारित किया है। जिसमें कहा गया है कि अगर कोई भी यहां की सड़कों पर बिकनी शर्टलेस या कम कपड़े पहने हुए नजर आएगा तो उसके ऊपर जुर्माने के साथ ही एक्शन भी लिया जाएगा। दरअसल स्थानीय लोगों का कहना है कि समुद्र तट के किनारे घूमने आए स्टूडेंट्स अक्सर कम कपड़े या पहनकर अशोभनीय व्यवहार करते हैं। जिसको लेकर उन्हें कई दिक्कतें होती है।

Bikini Banned

Bikini Banned : वहीं लोगों की शिकायत पर मेयर ने तुरंत संज्ञान लेते हुए यह आदेश पारित कर दिया है। इतना ही नहीं नियमों का पालन कराने के लिए समुद्र तटों पर पुलिस अधिकारी और कॉन्स्टेबल लगातार गश्त करेंगे और अगर कोई भी स्विमवियर या शर्टलेस पाया गया तो उसके खिलाफ तुरंत कार्यवाही की जाएगी।

Bikini Banned

 

ये भी पढ़ें : एक्टिंग छोड़ खेती बाड़ी क्यों कर रही ये एक्ट्रेस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *