Asthi Visarjan Ghat In Haridwar : पीएम मोदी ने नहीं, इन्होंने की माँ हीराबेन की अस्थियां विसर्जित

Uk Tak News

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां की अस्थियां आज हरिद्वार के गंगा घाट में विसर्जित की गई, पीएम की स्वर्गीय माँ हीराबेन की अस्थियाँ उन्होंने नहीं बल्कि उनके परिवार से किसे औऱ ने उनकी अस्थियों का विसर्जन किया।

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar : 

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar :

बीते 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की गुजरात के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी और आज पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी उनकी अस्थियां लेकर धर्मनगरी हरिद्वार पहुँचे। गंगा घाट में पूरे विधि विधान के अस्थियों को विसर्जित किया। बता दें कि इस बात की जानकारी भाजपा के किसी भी मंत्री या नेता को नहीं दी गई थी और ना ही इसको लेकर कोई आधिकारिक सूचना दी गई थी

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar :

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar :  पीएम की माँ हीराबेन की अस्थियों को विसर्जित करने का काम पूरा गोपनीय रखा गया था और विसर्जन के तुरंत बाद ही पीएम मोदी के भाई वापस लौट गए थे। इतना ही नहीं इस बात की जानकारी पुलिस विभाग को भी नहीं दी

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar :

गई थी और विसर्जन के लिए पूजा अर्चना करने वाले पंडित भी स्थानीय नहीं बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार आज दोपहर वीआईपी घाट पर पूजा अर्चना के साथ अस्थियों का विसर्जन किया गया।

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां के बेहद करीब थे, वह अक्सर चुनाव और महत्वपूर्ण दिनों से पहले उनका आशीर्वाद लेने के लिए गुजरात जरूर पहुंचते थे , इसके साथ ही मां बेटे का प्यार को पूरी भाजपा पार्टी में मिसाल के तौर पर दिया जाता है।

Asthi Visarjan Ghat In Haridwar :

ये भी पढ़े : देश के टॉप 3 थानों में शामिल हुआ उत्तराखंड का यह थाना , मिलेगा सम्मान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *