Top Three Police Stations In India : देश के टॉप 3 थानों में शामिल हुआ उत्तराखंड का यह थाना , मिलेगा सम्मान

Uk Tak News

Top Three Police Stations In India: उत्तराखंड के चंपावत जिले का एक थाना देश के टॉप 3 थानों में शामिल हो गया है। जिसके बाद पुलिस विभाग में जश्न का माहौल है , साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा।

Top Three Police Stations In India :

Top Three Police Stations In India

चंपावत जिले का बनबसा थाना देश के टॉप थानो में शुमार हो गया है । बता दें कि देश के सबसे बेहतरीन काम करने वाले थानों में से 16 हज़ार थानों को चुना गया है, जिसमें से बनबसा थाने का नाम टॉप 3 में आया है और आगामी 30 जनवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह थाने को सम्मानित करेंगे। वहीं कुमाऊं मंडल के नीलेश आनंद भरणे नए बनबसा के एस ओ को इस उपलब्धि की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह उत्तराखंड पुलिस के लिए गौरव का पल है , साथ ही बॉर्डर इलाके में अपराधिक घटनाओं शांति व्यवस्था और तस्करी को रोकने में बनबसा पुलिस सफल रही है।

Top Three Police Stations In India

Top Three Police Stations In India : बता दें कि बनबसा थाना भारत नेपाल बॉर्डर और मुख्यमंत्री के विधानसभा का थाना है। ऐसे में उच्च अधिकारियों के दिशा-निर्देशों पर आज स्थानीय ने देश में उत्तराखंड का नाम रोशन किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस उपलब्धि के लिए बनबसा थाने के साथ ही पूरा पुलिस विभाग बधाई का पात्र है।

ये भी पढ़े : जोशीमठ में भू -धसाव से पीड़ितों के लिए सीएम धामी का बड़ा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *