Asia Cup 2023: एशिया कप पर पाकिस्तान को अनुराग ठाकुर का मुंहतोड़ जवाब

Uk Tak News

Asia Cup 2023 : पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप 2023 को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने इंडियन टीम क्रिकेटर्स के सुरक्षा पर बयान देते हुए कहा कि आतंकवाद के साए में क्रिकेट नहीं खेला जा सकता।

Asia Cup 2023 : आखिरी फैसला Asia Cup 2023आखिरी फैसला :

एशिया कप में भारतीय क्रिकेट टीम के जाने का आखिरी फैसला गृह मंत्रालय पर छोड़ा गया है। जहां इससे पहले एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जय शाह ने कहा था कि एशिया कप खेलने के लिए इंडियन क्रिकेट टीम पाकिस्तान नहीं जाएगी। जिस पर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने जवाब देते हुए कहा था कि एशिया कप में भारत के ना होने से एसईसीआई वर्ल्ड कप में भागीदारी पर असर पड़ेगा। वहीं अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि हमारे लिए इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर के सुरक्षा सबसे पहले है और एशिया कप के लिए क्रिकेटर पाकिस्तान जाएंगे या नहीं इसका फैसला गृह मंत्रालय द्वारा किया जाएगा

साथ ही कहा कि हम इससे पहले भी इस एशियाई टूर्नामेंटों में पाकिस्तान की टीम के साथ खेलते हैं लेकिन मौजूदा परिस्थिति पर नजर डालें तो आतंकवाद के साए में क्रिकेट नहीं खेला जा सकता।

Asia Cup 2023

Asia Cup 2023 : अनुराग ठाकुर ने कहा कि इंडिया में अगले साल विश्व कप खेला जाना है और जिन जिन टीमों ने क्वालीफाई किया है उन सभी टीमों को न्योता दिया जाएगा। लेकिन भारत अब उस स्थिति में नहीं है कि किसी की सुने और सुनने का कोई कारण भी नहीं है।

 

 

ये भी पढ़ें : दीपावली पर सीएम धामी ने सरकारी कर्मचारियों की दी बड़ी सौगात

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *