Ankita Murder Case : अंकित हत्याकांड में आरोपी के पिता ने ये क्या कह दिया..

Uk Tak News

Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर जहां पूरे राज्य में आक्रोश है। जगह-जगह प्रदर्शन कर आरोपियों को फांसी देने की मांग की जा रही है। ऐसे में अब आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य का बयान सामने आया है उनका कहना है कि उनका बेटा सीधा साधा लड़का है और अपने काम से काम रखता है।

Ankita Murder Case :

Ankita Murder Case :

Ankita Murder Case :  आरोपी पुलकित आर्य के साथ ही अन्य आरोपियों को फाँसी देने की मांग को लेकर जहां पूरे प्रदेश में प्रदर्शन हो रहा है। वहीं इस बीच आरोपी के पिता विनोद आर्य ने बयान देते हुए कहा है कि हम प्रशासन एयर पुलिस को पूरा सहयोग देंगे। इसके साथ ही अपने बेटे का बचाव करते हुए उन्होंने कहा कि उनके बेटे पुलकित आर्य के खिलाफ जो भी बातें सामने आ रही हैं, वह गलत है साथ ही कहा कि पुलिस जांच कर रही है और जांच में कोई दखल ना पड़े, इसलिए उनके साथ उनके बेटे ने भी त्यागपत्र दे दिया है।

बता दें कि इस हत्याकांड के सामने आने के बाद राज्य सरकार ने पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य और उनके दूसरे बेटे अंकित आर्य को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

Ankita Murder Case :

Ankita Murder Case :  बता दें कि पुलकित आर्य का भाई अंकित आर्य उत्तराखंड में अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग का उपाध्यक्ष था। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशों पर पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य और अंकित आर्य को पार्टी के सभी पद से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें : नानकमत्ता का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बदला नाम , अब इस नाम से जाना जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *