Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी के शव का हुआ पोस्टमार्टम, कल होगा अंतिम संस्कार

Uk Tak News

Ankita Murder Case : अंकिता मर्डर केस को लेकर रोष प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में दिखाई दे रहा है। इसी बीच अब अंकिता भंडारी का शव मिलने के बाद मिलने के बाद उसका पोस्टमार्टम भी किया गया है। जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है साथ ही कल उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Ankita Murder Case :

Ankita Murder Case :
Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी का शव मिलने के बाद जनता में और भी ज्यादा रोष दिखाई दे रहा है। सभी आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं साथ ही पूरे प्रदेश में प्रदर्शन किया जा रहा है। बता दें अंकिता भंडारी का पोस्टमार्टम ऋषिकेश के एम्स में किया गया। जिसके बाद भारी पुलिस बल के साथ उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया है और कल सुबह 8:00 बजे उसका अंतिम संस्कार किया जाएग।

Ankita Bhandari Murder Case

Ankita Murder Case : हालांकि अभी अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की गई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट पौड़ी के जिला प्रशासन को भेज दी गई है। इधर अंकिता का शव ऋषिकेश एम्स में पहुंचने के बाद ही जनता और कांग्रेसियों ने एम्स के बाहर दिनभर प्रदर्शन किया। वहीं अंकिता के पिता का कहना है उनकी बेटी के हत्यारों को फांसी की सजा होनी चाहिए। बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के साथ ही अन्य दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है साथ ही उत्तराखंड के सीएम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले को लेकर एसआईटी जांच के निर्देश जारी कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें : अंकित हत्याकांड में आरोपी के पिता ने ये क्या कह दिया..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *