World’s Largest Tricolour : दिल्ली के हजारों बच्चे इकट्ठे होकर बनाएंगे दुनिया का सबसे बड़ा तिरंगा

Uk Tak News

World’s Largest Tricolour: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आगामी चार अगस्त को दिल्ली के हजारों बच्चे इकट्ठे होकर दुनिया का सबसे बड़ा तिरंगा बनाएंगे और हम 130 करोड़ भारतवासी भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाने के लिए संकल्प लेंगे।

World’s Largest Tricolour : World's Largest Tricolourआजाद के 75 साल :

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश को आजाद हुए 75 साल हो गए, इन 75 सालों में कई देश हमसे आगे निकल गए हम पीछे क्यों रह गए। अगर इन नेताओं और इन पार्टियों के भरोसे देश को छोड़ दिया। तो अगले और 75 साल देश पीछे रह जाएगा। इसलिए आजादी के 75वें वर्ष में हम प्रण लें कि हम 130 करोड़ भारतवासी एकजुट होकर भारत को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ और सबसे शक्तिशाली राष्ट्र बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भगवान ने हमको नदियां, पहाड़, खनिज पदार्थ, जड़ी.बूटियां, फसलें, समुद्र सब कुछ दिया है और भारत के लोग दुनिया में सबसे बुद्धिमान और मेहनती हैं।

World's Largest Tricolour

World’s Largest Tricolour : इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि “पूरा देश आज़ादी के 75 वर्ष मना रहा है। 4 अगस्त को दिल्ली के हज़ारों बच्चे दुनिया का सबसे बड़ा तिरंगा बनाएंगे। अब हम 130 करोड़ भारतवासी मिलकर इंडिया को दुनिया का नंबर 1 देश बनाएंगे ”

ये भी पढ़ें : आपत्तिजनक बयान पर संसद में सोनिया-स्मृति में छिड़ी बहस

Leave a Reply

Your email address will not be published.