Sonia Gandhi VS Smriti Irani : आपत्तिजनक बयान पर संसद में सोनिया-स्मृति में छिड़ी बहस

Uk Tak News

Sonia Gandhi VS Smriti Irani : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन का बयान संसद में बहस का विषय बन गया। आपत्तिजनक बयान को लेकर आज संसद में सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच काफी बहस हो गई साथ ही सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी को Don’t Talk to Me कह डाला।

Sonia Gandhi VS Smriti Irani :  Sonia Gandhi VS Smriti Iraniये है पूरा मामला :

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के बयान को लेकर लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ और इस दौरान भाजपा के सांसद माफी मांगो का नारा लगाने लगे। जिसके बाद सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी में बहस छिड़ गई, इतना ही नहीं सोनिया गांधी ने स्मृति ईरानी से कह डाला कि “मुझसे बात ना करो”। यह बहस लगभग 2 से 3 मिनट तक चली। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को महिला विरोधी और दलित विरोधी पार्टी का करार दे दिया। बता दें कि अधीर रंजन ने एक निजी चैनल में राष्ट्रपति मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद भाजपा ने इसे सर्वोच्च संवैधानिक पद पर महिला के अपमान बताते हुिए माफी मांगने को कहा।

Sonia Gandhi VS Smriti Irani

Sonia Gandhi VS Smriti Irani : संसद में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री द्रौपदी मुर्मू पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर माफी मांगी चाहिए। हालांकि हंगामे के बीच अधीर रंजन ने माफी मांग ली थी

 

ये भी पढ़ें : देहरादून में इलेक्ट्रिक बसों को सीएम धामी ने दिखाएं हरी झंडी

Leave a Reply

Your email address will not be published.