Vicky Katrina Wedding : विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधे

Uk Tak News

Vicky Katrina Wedding : तमाम खबरों के बीच कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सात फेरे ले लिये हैं। बॉलीवुड के इस कपल ने राजस्थान के 700 साल पुराने सवाई माधोपुर में शाही शादी की है। इस ग्रैंड वेडिंग में कपल ने कांच से बने और खुशबुदार फूलों से सजे मंडप में फेरे लिये। इस हॉट कपल ने हिंदू रिवाज और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की है। शादी के वेन्यू को लगभग 15 टन फूलों से सजाया गया है।

Vicky Katrina Wedding

सीक्रेट शादी :

Vicky Katrina Wedding : कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा। शादी के समारोह में सिक्स सेंसेस फोर्ट ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। इस शादी में केवल परिवार के लोगों के साथ ही केवल 120 को बुलाया गया था। इसके साथ ही शादी से मीडिया और पैपराजी को दूर रखा था। वहीं शादी में आये मेहमानों के लिए नॉन डिस्क्लॉज एग्रीमेंट लागू था और मेहमानों को मोबाइल फोन तक लाने की अनुमति नहीं थी।

Vicky Katrina Wedding :

Vicky Katrina Wedding

Vicky Katrina Wedding : सूत्रों के अनुसार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियो को अमेजन प्राइम वीडियो को 80 करोड़ रुपये में बेचा है। वहीं इस ​कपल के वेडिंग केक की कीमत 3-4 लाख रूपये बताई जा रही है। शादी में सभी बारातियों ने मैचिंग पगड़ी पहनी है। शादी होने के बाद इस कपल ने वेन्यू के बाहर मीडियाकर्मियों को शादी के लड्डू भी बांटे।

Vicky Katrina Wedding

ये भी पढ़ें : पाकिस्‍तान के नापाक इरादे से देश की सुरक्षा करने वाले जनरल बिपिन रावत ने निभाई अहम भूमिका 

Leave a Reply

Your email address will not be published.