Trustees Of PM CARES Fund : पीएम मोदी ने रतन टाटा को पीएम केयर्स फंड में दी बड़ी जिम्मेदारी

Uk Tak News

Trustees Of PM CARES Fund : भारत के उद्योगपति रतन टाटा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब एक बड़ी जिम्मेदारी दी है, केंद्र सरकार द्वारा उन्हें पीएम केयर्स फंड का नया ट्रस्टी बनाया गया, साथ ही लोकसभा के पूर्व डिप्टी स्पीकर करिया मुंडा और सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस केटी थॉमस को भी ट्रस्टी बनाया है।

Trustees Of PM CARES Fund : Trustees Of PM CARES Fundबोर्ड ऑफ ट्रस्टी : 

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अध्यक्षता में बोर्ड ऑफ ट्रस्टी की बैठक की गई। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी शामिल हुए। इस दौरान पीएम केयर्स फंड के बोर्ड ऑफ ट्रस्टी का चयन किया गया। वहीं टाटा ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा को फंड का नया ट्रस्टी नियुक्त किया। बता देे कि कोरोना महामारी के समय आपातकालीन राहत के लिए पीएम केयर्स फंड बनाया गया था। जिसके अध्यक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, वही पीएम मोदी ने नये ट्रस्टी का स्वागत करते हुए कहा कि नए चेयरमैन और नेतृत्व की भागीदारी से इस फंड को नया दृष्टिकोण मिलेगा।

Trustees Of PM CARES Fund

Trustees Of PM CARES Fund : रतन टाटा भारत के दिग्गज बिजनेसमैन हैं साथ ही वह बहुत ही सादगी से रहते हैं। वह देश के करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं और दरिया दिल इंसान भी हैं। वह अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा दान करते हैं साथ ही वह अपनी कंपनी के सभी कर्मचारियों को अपना परिवार मानते हैं।

 

ये भी पढ़ें : सीएम धामी हेल्पलाइन नंबर पर हुई लापरवाही, इन अधिकारियों का रुका वेतन

Leave a Reply

Your email address will not be published.