Kedarnath Reconstruction Project : केदारनाथ में चल रहे कार्यों का प्रधानमंत्री ने किया वर्चुअल निरीक्षण

Uk Tak News

Kedarnath Reconstruction Project : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का वर्चुअल निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री से जुड़े और मुख्य सचिव एसएस संधू सहित तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

Kedarnath Reconstruction Project : Kedarnath Reconstruction Project

वर्चुअल निरीक्षण :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ कार्यों की प्रगति और मास्टर प्लान सहित अन्य विकास कार्यों को लेकर समीक्षा की है। बता दें कि केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल है और इसको लेकर प्रधानमंत्री समय-समय पर केदारनाथ कार्यों की मॉनिटरिंग करते रहते हैं। वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे विशेष कार्यों में से केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्य हैं और प्रधानमंत्री ने आज वर्चुअली बैठक में कार्यों की प्रगति के बारे में समीक्षा की है और कई महत्वपूर्ण सुझाव भी उन्होंने दिए हैं।

Kedarnath Reconstruction Project

Kedarnath Reconstruction Project :  इसके अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को केदारनाथ आने का न्योता दिया गया है और भविष्य में प्रधानमंत्री मोदी केदारनाथ दौरे पर भी आएंगे। बता दें कि केदारनाथ में 21 कार्य प्रस्तावित है। जिसमें से 10 कार्यों पर काम इस साल के अंत तक हो जाएगा।

 

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने रतन टाटा को पीएम केयर्स फंड में दी बड़ी जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.