Special Event In Uttarakhand : पीएम और सीएम के जन्मदिन पर होंगे खास कार्यक्रम, कांग्रेस ने कसा तंज

Uk Tak News

Special Event In Uttarakhand : उत्तराखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन को खास तरीके से मनाया जाएगा। जहां पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा पखवाड़ा तो सीएम धामी के जन्मदिन पर संकल्प दिवस आयोजित किया जाएगा।

Special Event In Uttarakhand : Special Event In Uttarakhandसंकल्प दिवस :

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि पीएम मोदी और सीएम धामी के जन्मदिन को भाजपा भव्य और खास तरीके से बनाई जा रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन आगामी 17 सितंबर को है ऐसे में सेवा पखवाड़ा  मनाया जाएगा साथ ही अगले दो-तीन दिन तक भी स्वच्छता अभियान और वृक्षारोपण जैसे कार्यक्रम किए जाएंगे। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी का जन्मदिन 16 सितंबर को है, ऐसे में पूरे प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ता संकल्प दिवस के रूप में मनाएंगे।

Special Event In Uttarakhand

Special Event In Uttarakhand : वहीं भाजपा द्वारा आयोजित किए जा रहे इन कार्यक्रमों पर कांग्रेस ने कई सवाल खड़े किए हैं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण मेहरा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय प्रदेश में भर्ती घोटाले सामने आ रहे हैं और बेरोजगार सड़कों पर उतरे हैं साथ ही न्याय की गुहार लगा रहे हैं। वहीं ऐसे में बीजेपी द्वारा पखवाड़ा मनाना शर्मनाक है।

 

ये भी पढ़ें : राजधानी में 7 दिन बाद शुरु होंगे मैच, सचिन युवराज रैना सहित दिग्गज खिलाड़ी पहुंचेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.