Ranveer Singh As Kapil Dev : फ़िल्म 83 के ट्रेलर में कपिल देव बने रणवीर सिंह ने किया धमाल

Uk Tak News

Ranveer Singh As Kapil Dev : क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 पर बनी फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया। फैंस इस मूवी का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। अब ट्रेलर रिलीज होने को बाद इसे खूब पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब से लेकर ट्वीटर तक इस फ़िल्म का ट्रेलर छा गया है। इसमें फ़िल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार एक साथ नज़र आएंगे। कपिल देव ने भी इस ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे टीम की कहानी है। फ़िल्म 24 दिसंबर को बड़े परदे पर रिलीज की जाएगी।

Ranveer Singh As Kapil Dev

Ranveer Singh As Kapil Dev : फ़िल्म 83 साल 1983 में भारत के पहले वर्ल्ड कप की जीत पर बनाई गई हैं। कपिल देव की कप्तानी में भारत ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। फ़िल्म मशहूर निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बनी है। इस मूवी में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नज़र आ रहे हैं, तो दीपिका उनकी पत्नी का रोल अदा कर रही हैं। कपिल देव को नटराज शार्ट के लिये जाने जाते हैं। इसकी बारीकियां सीखने के लिए रणवीर सिंह कपिल देव के घर एक हफ्ते रुके थे। वहीं पूरी टीम ने परफेक्ट शॉट के लिए वर्ल्ड की क्लिप को कई बार देखा।

Ranveer Singh As Kapil Dev :

Ranveer Singh As Kapil Dev

Ranveer Singh As Kapil Dev : इस फ़िल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, एमी विर्क, साहिल खट्टर, हार्डी सन्धु, अमृता पुरी, निशांत दहिया और ताहिर राज जैसे कलाकार नज़र आएंगे। बता दें इस मूवी की शूटिंग इंग्लैंड में साल 2019 में ही पूरी कर ली गयी थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से ये रिलीज़ नहीं हो पाई थी

Ranveer Singh As Kapil Dev

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री पुष्कर धामी मिट्टी लेने पहुंचे ,शहीद चित्रेश बिष्ट के घर

Leave a Reply

Your email address will not be published.