Priyanka aAnd Nick’s Divorce : प्रियंका और निक की तलाक की खबरों में क्या है सच्चाई

Uk Tak News

Priyanka aAnd Nick’s Divorce : ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तलाक की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन खबरों ने उनके फैंस को निराश कर दिया है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक जोड़ी ने अपनी केमिस्ट्री से हमेशा फैंस को इंटरटेन किया है। हालाकिं अभी त​क तलाक की खबरों पर इस जोड़ी की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Priyanka aAnd Nick's Divorce

प्रियंका चोपड़ा की मां का रिएक्शन

Priyanka aAnd Nick’s Divorce : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा का बयान सामने आ गया है। उन्होंने तलाक की खबरों को गलत बताते हुए ​कहा है कि इस तरह की झूठी अफवाहें ना फैलाई जायें। जिसके बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा और निक के फैंस उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं।

Priyanka aAnd Nick’s Divorce :

Priyanka aAnd Nick's Divorce

ये है वजह

Priyanka aAnd Nick’s Divorce : दरअसल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के अपने इंस्टाग्राम एकाउन्ट के बायो से निक जोनस का सरनेम हटाने के बाद इस कपल की तलाक की खबरों ने हलचल मचा दी है। लेकिन इन दोनोें के फैंस प्रियंका के सोशल साइड से निक जोनस का सरनेम हटाने से कंफ्यूज भी हैं।

Priyanka aAnd Nick's Divorce

प्रियंका का स्वीट कमेंट

Priyanka aAnd Nick’s Divorce : निक और प्रियंका की तलाक की खबरों के बीच निक के वर्कआउट सोशल के वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने स्वीट कमेंट किया है। निक की इस वीडियो में प्रियंका ने कमेंट करके लिखा है कि- ‘Damn! I just died in your arms इस कमेंट ने निक और प्रियंका की तलाक खबरों को गलत साबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें : जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बड़ी झड़प , तीन आतंकियों की मारे जाने की खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.