PM Modi Speech : पीएम मोदीे ने वीडियो कॉन्फ्रंसिंग के दौरान ये क्या कह दिया….

Uk Tak News

PM Modi Speech : चुनाव में अब छह दिन का समय शेष बचा है। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा क्षेत्र की 14 विधानसभा सीटों को वीडियो कॉन्फ्रंसिंग के माध्यम से संबाेधत किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कई गंभीर आरोप भी लगाए। पीएम मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को निशान बनाया।

PM Modi Speech:  PM Modi Speech

विपक्ष पर साधा निशाना :

PM Modi Speech : पीएम मोदी ने कहा इन चुनावों में आपके सामने कुछ अन्य दल भी हैं। कुछ दल ऐसे हैं जिन्होंने बरसों तक उत्तराखंड से दुश्मनी निकाली और कुछ दल ऐसे हैं, जो उत्तराखंड को तबाह करने की नीयत से यहां आए हैं। वो लोग आए हैं जिन्होंने कोरोना के कठिन काल में बसें भरकर उत्तराखंडियों को दिल्ली से धकेल दिया था। कांग्रेस की नीयत और निष्ठा क्या है, इसका अनुमान इनके चुनाव कैंपेन से, इनके नारों से लगाया जा सकता है।

 

उत्तराखंड का दशक :  PM Modi Speech

PM Modi Speech : पीएम मोदी ने कहा, ये चुनाव इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में अहम भूमिका निभाएगा। ये चुनाव अगले 25 साल की बुनियाद को मजबूत करेगा। प्रधानमंत्री ने आगे कहा दिल्ली में ये अनेक दशकों तक सत्ता में रहे, इनके नेता यहां सैर-सपाटे के लिए आते रहे। लेकिन तब इनको चारधाम की याद नहीं आई। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि “आज मैं आप सबसे टेक्नोलॉजी के माध्यम से जुड़ा हूं। लेकिन ये मेरा सौभाग्य है कि इस चुनाव के दौरान मुझे पहली बार रूबरू आकर के आप सबके दर्शन करने का मौका मिलेगा। PM Modi Speech

ये भी पढ़ें : पत्रकारों की मान्यता के लिए PIB की नई नीति लागू

Leave a Reply

Your email address will not be published.