PM Modi on Kisan Act: किसानों की तपस्या हुई सफल, पीएम मोदी ने किया ये ऐलान

Uk Tak News

PM Modi on Kisan Act: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी घोषणा की है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा की आज एक नयी शुरुआत करते हैं। आज देश वसियों से प्रधानमंत्री मोदी ने क्षमा माँगते हुए कहा की तीनों कृषि क़ानून वापस लिए जाएँगें। संसद सत्र में तीनों कानूनों को वापस लेने की प्रकिया की जाएगी साथ ही नरेंद्र मोदी ने कहा की जो कुछ भी हम कर रहे हैं। वो देश हीत के लिए कर रहे हैं।

PM Modi on Kisan Act : घरों को लौटे किसान:PM Modi on Kisan Act

PM Modi on Kisan Act: तीनों कृषि क़ानून को वापस करने के ऐलान के बाद आंदोलन कर रहे किसान वापस अपने घरों को लौटना शुरू हो गये हैं। आपको बता दें लम्बे समय से देश के किसान कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन कर रहे थे। जिसके बाद कई दौर की बैठक सरकार और किसानों के बीच हुई। मगर वार्ता सफल नहीं रही और किसानों को लगभग 1 साल आंदोलन करना पड़ा। लेकिन आज गुरु नानक देव के जन्मदिन के अवसर पर मोदी सरकार ने किसानों को बड़ा तोहफ़ा दिया है।

 किसानों में खुशी का माहौल :PM Modi on Kisan Act

PM Modi on Kisan Act: पीएम मोदी ​के तीनों कृषि कानून वापस लेने के ऐलान के बाद किसानों में खुशी का माहौल हैं। देशभर में किसानों ने मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की हैं। किसानों कस कहना है कि आज सच्चाई की जीत हुई हैं। किसानों ने कहा कि पीएम मोदी ने अपनी गलती स्वीकार कर किसान संगठन को और मजबूत किया है और वो देर आये लेकिन दुरुस्त आये।

 

ये भी पढ़ें: देव दीपावली पर हरकी पैड़ी में हजारों दीयों ने बढ़ाई रौनक

Leave a Reply

Your email address will not be published.