PM Modi Gifted Devbhoomi : देवभूमि को पीएम मोदी ने दिया परियोजनाओं का तोहफा

Uk Tak News

PM Modi Gifted Devbhoomi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के दौरे पर रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने देहरादून के परेड ग्राउन्ड मे विशाल रैली को संबोधित किया और देवभूमि में 18 हजार करोड़ की विकास परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलन्यास किया।

 

PM Modi Gifted Devbhoomi : इसमें दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे और इकॉनोमिक कॉरिडोर सबसे महत्वपूर्ण है। वहीं पीएम ने प्रदेश की माताओं और बहनों से आगामी चुनाव के लिए उनका आशीर्वाद मांगा है। पीएम मोदी ने दिल्ली-देहरादून इकोनॉमिक कॉरिडोर का शिलान्यास करते हुए कहा कि दिल्ली- देहरादून की दूरी कम होने से देहरादून ही नहीं यूपी के भी लोगों को भी इससे फायदा मिलेगा।

PM Modi Gifted Devbhoomi :

PM Modi Gifted Devbhoomi

 

गढ़वाली में संबोधन
PM Modi Gifted Devbhoomi : आज खास बात ये रही कि पीएम मोदी ने अपने संबोधन कि शुरूआत गढ़वाली बोली के साथ की और कहा कि उत्तराखंड में विकास की गंगा बह रही है। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने उत्तराखंड में पिछले 5 सालों में विकास के लिए एक लाख करोड़ रुपए से अधिक परियोजनाएं को स्वीकृत किया है। वहीं राज्य सरकार ने इन परियोजनाओं को धरातल पर उतारा है और विकास परियोजनाएं इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तराखंढ में लाखों श्रद्धालु और प्रकृति प्रेमी सैलानी आते हैं। जिसके लिए यहां इंफ्रास्ट्रक्चर पर कार्य किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे में करेंगे ये बड़ी घोषणाएं 

Leave a Reply

Your email address will not be published.