Miss Universe Harnaaz Sandhu : 21 साल बाद 21 साल की उम्र में इंडिया की हरनाज संधू ने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब

Uk Tak News

Miss Universe Harnaaz Sandhu : भारत की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 प्रतियोगिता में मिस यूनिवर्स का क्राउन जीता और देश का मान बढ़ाया है। 70वां मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता इजराइल में हुई थी। जिसमें 75 से ज्यादा खूबसूरत सुंदरीयों ने भाग लिया था। हर किसी को पछाड़कर हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया।

Miss Universe Harnaaz Sandhu

Miss Universe Harnaaz Sandhu : इस प्रतियोगिता में नाडिया फेरेरा फर्स्ट रनर और दक्षिण अफ्रीका की ललेला मसवाने तीसरे स्थान पर रहीं। देश की बेटी ने तीसरी बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर देश का गौरव बढ़ाया है। पूरे 21 सालों के बाद हरनाज संधू ने ये खिताब जीता है। ​इससे पहले साल 1994 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और 2000 में एक्ट्रेस लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था।

Miss Universe Harnaaz Sandhu :

Miss Universe Harnaaz Sandhu

पंजाब से हैं हरनाज संधू :
Miss Universe Harnaaz Sandhu : हरनाज संधू पंजाब के चंडीगढ़ की रहने वाली हैं। वो पंजाबी परिवार से आती हैं और हरनाज संधू की उम्र म​हज 21 साल की है। हरनाज पढ़ाई करने के साथ साथ मॉडल और एक्ट्रेस हैं। साल 2017 में हरनाज मिस चंढीगढ़ बनीं थी और उन्होंने मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार इंडिया का खिताब भी जीता है। हरनाज संधू इससे पहले दो पंजाबी फ‍िल्‍में ‘यारां द‍िया पू बारन’ और ‘बाई जी कुटांगे’ कर चुकी हैं।

Miss Universe Harnaaz Sandhu

ये भी पढ़ें : क्या आप जानते हैं, आप के विधायक हैं कितने पढ़े लिखे, आइए जानते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.