Indian Flag : हर घर तिरंगा अभियान चलाने वाली भाजपा के मंत्री तिरंगे को लेकर हो गए वायरल

Uk Tak News

Indian Flag : कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इसके पीछे की वजह है उनके सीने पर लगा उल्टा तिरंगा यह तस्वीर है। 15 अगस्त की शाम राजभवन की है जहां पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने सीने पर उल्टा तिरंगा लगा हुआ है और इस उल्टा तिरंगे पर किसी की नजरें नहीं पड़ी।

Indian Flag : Indian Flagसोशल मीडिया पर वायरल :

लेकिन बाद में प्रेमचंद अग्रवाल को सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि हर घर तिरंगा अभियान चलाने वाली भाजपा के मंत्री जी को यह तक मालूम नहीं कि तिरंगे को कैसे लगाना है। दरअसल पूर्व में विधानसभा अध्यक्ष रहे और वर्तमान में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को राजभवन में हाई टी पर राज्यपाल द्वारा बुलाया गया था। इस दौरान कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल राजभवन पहुंचे। लेकिन प्रेमचंद अग्रवाल सीने पर तिरंगे का उल्टा बैच लगाकर राजभवन में घूमते रहे और उन्होंने कई दिग्गज नेताओं के साथ फोटो भी खिंचाई। उल्टे तिरंगे पर इस दौरान कोई ध्यान नहीं दिया गया।  Indian Flag

Indian Flag  : लेकिन जब उनकी फोटो सोशल मीडिया पर आई तो उसके बाद कैबिनेट मंत्री को खूब ट्रॉल किया गया। हालांकि यह गलती भूलवश हुई लेकिन विपक्ष ने अब इसको मुद्दा बनाया है। इससे पहले मंत्री धन सिंह रावत की भी उल्टे तिरंगे के साथ फोटो वायरल हो चुकी है।

 

ये भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने देवदूत बन बचाई युवक की जान

Leave a Reply

Your email address will not be published.