Martyr Chandra Shekhar Harbola : 38 साल बाद शहीद का पार्थिव शरीर पहुंचा घर, नम हुई आंखें

Uk Tak News

Martyr Chandra Shekhar Harbola : शहीद चंद्रशेखर हरबोला का पार्थिव शरीर 38 साल बाद आज उनके घर हल्द्वानी पहुंचा और इस दौरान लोगों का हुजूम उनके अंतिम दर्शन के लिए उमड़ पड़ा साथ ही उनके पार्थिक शरीर को देखकर परिजनों का दर्द छलक उठा।

Martyr Chandra Shekhar Harbola :Martyr Chandra Shekhar Harbolaश्रद्धांजलि दी :

38 साल पहले शहीद हुए चंद्रशेखर हरबोला का पार्थिक शरीर जैसे ही उनके आवास पर पहुंचा लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा। स्थानीय लोगों ने भारत मां के जयकारे लगाये और उनको श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा। तों वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी भी शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे और उन्होंने शहीद को पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी साथ ही उनके परिजनों से मुलाकात भी की।  Martyr Chandra Shekhar Harbola

Martyr Chandra Shekhar Harbola : रानीबाग के चित्रशिला घाट में सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि शहीद चंद्रशेखर हरबोला 19 कुमाऊं रेजीमेंट में लांस नायक के पद पर तैनात थे। वहीं साल 1984 में जब सियाचिन में पेट्रोलिंग के लिए गए थे तो उस दौरान ग्लेशियर से टूट जाने के कारण वो उसकी चपेट में आ गए थे।

Martyr Chandra Shekhar Harbola

 

ये भी पढ़ें : हर घर तिरंगा अभियान चलाने वाली भाजपा के मंत्री तिरंगे को लेकर हो गए वायरल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.