Grade Pay Issue : परिजनों ने उठाई ग्रेड पे की मांग तो पुलिस कर्मियों को कर दिया सस्पेंड

Uk Tak News

Grade Pay Issue : राजधानी में पुलिस के परिजनों ने पुलिस ग्रेड पे को लेकर एक पत्रकार वार्ता की और पुलिस ग्रेड पे की मांग उठाई। तो वहीं पुलिस मुख्यालय ने पुलिस आचार संहिता नियमावली तोड़ने को लेकर तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Grade Pay Issue : Grade Pay Issueविभाग में खलबली :

जिसको लेकर परिजनों ने कार्यवाही को तानाशाही करार दिया है और आंदोलन जारी रखने की भी बात कही है। दरअसल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की घोषणा के बाद 2001 बैच के सिपाहियों को 4600 ग्रेड पे अभी तक नहीं मिल पाया है। इस कारण कई चरणों में पुलिसकर्मियों के परिजनों ने अपनी बात शासन तक पहुंचाई। मगर कोई निष्कर्ष नहीं निकला और अब परिजनों ने पत्रकार वार्ता के जरिए अपनी बात को उठाया और सरकार पर वादाखिलाफी का इल्जाम लगाया और आंदोलन की चेतावनी भी दे डाली।

Grade Pay Issue

Grade Pay Issue :  जिसके बाद पुलिस विभाग में खलबली मच गई तो वहीं पुलिस मुख्यालय की ओर से तीन पुलिस सिपाहियों पर कार्यवाही कर उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। इनमें से एक सिपाही चमोली दूसरा उत्तरकाशी और दूसरा देहरादून में तैनात है। उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय की जांच में पाया गया कि यह तीनों पुलिसकर्मी इस पूरे मामले से जुड़े हुए थे।

 

ये भी पढ़ें : एक्टर सलमान खान को मिला हथियार का लाइसेंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.