Five People Killed In Dehradun : अपने ही परिवार के 5 लोगों को उतार दिया मौत के घाट

Uk Tak News

Five People Killed In Dehradun: राजधानी देहरादून के डोईवाला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक व्यक्ति ने अपने ही परिवार के 5 सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया जिसमें कि 3 बच्चों पत्नी और अपनी मां की व्यक्ति ने हत्या कर दी।

Five People Killed In Dehradun:Five People Killed In Dehradun

आरोपी गिरफ्तार:

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम महेश है और यह उत्तर प्रदेश के अररिया का रहने वाला है। वहीं पुलिस का कहना है कि सुबह नाश्ते को लेकर परिवार में विवाद हुआ। जिसके बाद आरोपी के सर खून सवार हो गया और गुस्से में आकर उसने घर के सभी लोगों को चाकू से मौत के घाट उतार दिया। चीख.पुकार सुनकर आसपास के लोग महेश के घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि आरोपी महेश ने अपने परिवार के सभी सदस्यों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया है और पूरे घर में खून ही खून नजर आ रहा है।Five People Killed In Dehradun

Five People Killed In Dehradun:  आरोपी महेश के चार बच्चे थे उसकी एक बच्ची दिव्यांग थी। जो कि 11 वर्ष की थी दूसरी 15 साल की थी और नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। तीसरी 9 साल की थी जो की तीसरी कक्षा में थी महेश की एक बच्ची अपनी बुआ के यहां गई थी। जिस कारण उसकी जान बच गई महेश की बीवी 38 साल की थी और उसकी मां 70 वर्ष की थी।

Five People Killed In Dehradun

 

ये भी पढ़ें : हादसे में घायलों की मदद करने पर उत्तराखंड पुलिस देगी इनाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.