Ritu Khanduri PC : विधानसभा बैकडोर भर्ती मामले में होगी जांच, ऋतु खंडूरी ने क्या कुछ कहा..

Uk Tak News

Ritu Khanduri PC : विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी ने प्रेसवार्ता की। विधानसभा में हुई बैकडोर से भर्ती मामले में हुई प्रेसवार्ता। सख्त रूख अपनाते हुए ऋतु खंडूरी ने कहा कि मुझे कितने भी कड़वे निर्णय लेने होंगे मैं लूंगी और विधानसभा में हुई भर्तियों के लिए जांच समिति गठित की गई है साथ ही कहा कि विधानसभा में साल 2012 से हुई भर्तियों की जांच होगी।

Ritu Khanduri PC : 

 

 

विधानसभा में हुई बैकडोर भर्तियों पर सवाल उठने के बाद विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने आज मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरे लिए विधानसभा की गरिमा को बनाए और बचाए रखना मेरा दायित्व है। इस दौरान उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड के युवा आश्वस्त रहें मैं किसी के साथ भी अन्याय नहीं होने दूंगी सबके साथ
न्याय करूंगी साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा की गरिमा को बनाए रखने के लिए चाहे कितने भी कठोर निर्णय लेने पड़े हम पीछे नहीं हटेंगे।

Ritu Khanduri PC : Ritu Khanduri PC

जांच समिति का गठन :

Ritu Khanduri PC : विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने आज दो बड़े निर्णय लिए हैं। जिसमें उन्होंने विशेषज्ञ जांच समिति का गठन किया है। जिसमें दिलीप कुमार कोटिया अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह रावत सदस्य अवनींद्र सिंह नयाल सदस्य होंगे। यह सभी पूर्व कार्मिक सदस्य हैं। यह टीम 1 महीने के अंदर अंदर अपनी रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी को सौंपेगी साथ ही रितु खंडूरी ने निर्णय लिया कि विधानसभा के सचिव मुकेश सिंगल तत्काल प्रभाव से अग्रिम आदेश तक अवकाश पर रहेंगे और जब-जब जांच कमेटी उन्हें बुलाएगी, तब तक उनको जांच में सहयोग करना होगा।

Ritu Khanduri PC

 

ये भी पढ़ें : मसूरी गोलीकांड के जख्म आज भी हैं ताजा, मनाया जाता है काला दिन

Leave a Reply

Your email address will not be published.