Express Train Derailed : बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस पटरी से उतरी, मौके पर पहुंचे रेल मंत्री

Uk Tak News

Express Train Derailed : बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस पश्चिम बंगाल में हादसे का शिकार हो गई है। जिसमें अब तक 9 लोगों की जान जा चुकी है और 45 से ज्यादा लोग घायल हैं। बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के जलपाईगुड़ी में कुछ कोच पटरी से उतर कर पलट गये थे और लगभग 12 कोच पटरी से उतर गए थे। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Express Train Derailed

Express Train Derailed : दरअसल हादसे के दौरान एक्सप्रेस ट्रेन करीब 50 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से चल रही थी। वहीं पटरी से उतरी बोगियां पूरी क्षतिग्रस्त हो गई हैं। जिससे घायलों और मृत शव को निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। रेल मंत्री वैष्णव ने खुद मौके पर पहुंचकर मुआवजे का एलान किया है साथ ही रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर 03612731622, 03612731623 भी जारी कर दिया है।

Express Train Derailed

Express Train Derailed :

Express Train Derailed : इन दोनों नंबरों पर फोन कर हादसे के बारे में जानकारी ली जा सकती है अभी रेलवे अधिकारियों ने घायलों की संख्या का कोई आधिकारिक आंकड़ा जारी नहीं किया है। वहीं पीएम नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात कर इस रेल हादसे की जानकारी भी ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पीएम मोदी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और रेल मंत्री वैष्णव सहित कई मंत्रियों ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

Express Train Derailed

ये भी पढ़ें : राजधानी दून में 1886 बनाए जाएंगे मतदान स्थल

Leave a Reply

Your email address will not be published.